'लॉक अप' में पूनम पांडे को सताई ये चिंता / फूट-फूटकर लगीं रोने; कहा- अकेले ही मरूंगी मैं

Zoom News : Apr 04, 2022, 05:46 PM
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) सुर्खियों में छाया हुआ है. इस शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे वह चर्चा में आ जाती हैं. कुछ दिनों पहले पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने शो में खुलासा किया था कि एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे ने उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था, जिसकी वजह से उनकी शादी टूट गई. लेकिन अब पूनम, सैम को यादकर बहुत इमोशनल हो गईं और सबके सामने रोने लगीं.


शो में इमोशनल हुईं पूनम पांडे

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बतौर स्पेशल गेस्ट 'लॉक अप' शो में शिरकत की थी. इस दौरान अंकिता ने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मम्ती की. उन्होंने अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी को गिफ्ट भी दिया, लेकिन अंकिता के जाने के बाद पूनम बेहद इमोशनल हो गईं. अंजलि के पूछने पर पूनम ने बताया कि उन्हें सैम की याद आ रही है


'अकेले ही मरूगी मैं'

पूनम (Poonam Pandey) को रोता हुआ देखकर अंजलि और मुनव्वर उन्हें संभालने की कोशिश करते नजर आए. इस दौरान पूनम (Poonam Pandey) ने कहा, 'मैंने बहुत कोशिश की यार...चार साल बहुत कोशिश की, लेकिन नहीं संभल पाया. मेरी भी शादी टिक गई होती. मुझे नहीं लगता कि मुझे जिंदगी में कुछ भी मिलेगा. अकेली मरूंगी मैं'. पूनम की ऐसी हालत देख बाकी कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल हो गए. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER