Crime / पति से तलाक लेने के लिए पत्नी ओर ब्वॉयफ्रेंड ने बनायी उसका प्राइवेट पार्ट काटने की योजना, नपुंसक बताकर...

Zoom News : Oct 27, 2020, 03:32 PM
महाराष्ट्र के पुणे में तलाक का एक अजीब मामला सामने आया, जिसे सुनने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या होता है? दरअसल, एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर अपने प्राइवेट पार्ट को काटकर उसे नपुंसक बनाने का आरोप लगाया है ताकि उसे आसानी से तलाक मिल सके। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने एक बहुत ही अजीब आरोप लगाया है। पति का कहना है कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ अपने निजी हिस्से को काटने की योजना बना रही थी ताकि वह एक युवक के रूप में तलाक ले सके।


पीड़ित का नाम सुभाष सुराले बताया जा रहा है। सुभाष ने आरोप लगाया कि पत्नी उसे नपुंसक बनाना चाहती है ताकि इस आधार पर वह अपने प्रेमी से तलाक ले सके और शादी कर सके। सुभाष की शादी इसी साल मार्च में हुई थी। सुभाष ने बताया कि उनकी पत्नी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और शादी के बाद लॉकडाउन के कारण दोनों हनीमून के लिए नहीं जा सके। इसके बाद वे महाबलेश्वर गए जहाँ उनकी मुलाकात कौस्तुभ नाम के एक व्यक्ति से हुई।


सुभाष ने बताया कि कौस्तुभ ने उससे दोस्ती की और तीनों ने होटल में ही खूब मस्ती की। इस बीच, कौस्तुभ ने लॉकडाउन में नौकरी करने के कारण सुभाष को अपने घर में रहने की अनुमति मांगी और उन्होंने इसे एक दोस्त के रूप में दे दिया। सुभाष के अनुसार, महाबलेश्वर से लौटने के बाद, कौस्तुभ अपने घर पर रहने लगा और इस दौरान उसने अपना मोबाइल फोन देखा। मोबाइल में उसने कौस्तुभ के साथ अपनी पत्नी की कई तस्वीरें देखीं, जिसके बाद उसे शक हुआ।

शक होने पर जब उसने मैसेज खोला, तो उसे महसूस हुआ कि शादी से पहले दोनों का अफेयर चल रहा था। जाति विच्छेद के कारण उसकी शादी नहीं हुई थी। सुभाष के मुताबिक, उसने अपनी पत्नी के प्रेमी कौस्तुभ के मोबाइल में चैट देखी। चैट में, वह और उसकी पत्नी दोनों उसके प्राइवेट पार्ट को काट कर उसे नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे थे ताकि पत्नी तलाक लेकर अपने प्रेमी से शादी कर सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER