KKR vs SRH / पहले क्वालीफायर में हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया- देखें प्लेइंग 11

Vikrant Shekhawat : May 21, 2024, 07:03 PM
KKR vs SRH: IPL में आज पहला क्वालिफायर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। हैदराबाद ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी है।

कोलकाता ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। टीम के लिए पिछले मैच में फिल सॉल्ट की जगह रहमनुल्लाह गुरबाज आए थे, लेकिन टॉस के बाद बारिश के कारण मुकाबला नहीं हो सका था।

इस मुकाबले में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए क्वालिफायर-2 खेलने का मौका मिलेगा।

प्लेइंग इलेवन

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्सः रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 

सनराइजर्स हैदराबादः ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नीतीश रेड्डी, हनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, विजयकांत वियासकांत, टी. नटराजन। 

हैदराबाद का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। हैदराबाद ने इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है और पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए पिछले मैच की टीम को ही बरकरार रखा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER