मंनोरजन / मुझसे शादी करोगे शो में कंटेस्टेंट ने की शहनाज गिल की बेइज्जती, कहा- आप मुझे नहीं पसंद

AajTak : Feb 27, 2020, 12:15 PM
मुंबई: रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में जमकर ड्रामा हो रहा है। शहनाज गिल को इंप्रेस करने आए कंटेस्टेंट मयंक अग्निहोत्री ने पंजाब की कटरीना कैफ को नाराज कर दिया है। मयंक ने शहनाज पर बायस्ड होने का आरोप लगाया है।

कंटेस्टेंट पर भड़कीं शहनाज गिल, जानें वजह?

अपकमिंग एपिसोड में मयंक अग्निहोत्री और शहनाज गिल के बीच जमकर बहसबाजी होगी। मयंक ने शहनाज को साफ कहा कि वे उन्हें पंसद नहीं आई हैं। शहनाज ने मयंक की क्लास लगाई और उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि इस शो में कंट्रोवर्सी करने की जरूरत नहीं है। मयंक और शहनाज के बीच हुई तू-तू मैं-मैं से भरा ये प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

शहनाज ने मयंक को कहा- यहां जितनी देर भी हो इज्जत से रहो वरना गेट लोस्ट। यहां पर कंट्रोवर्सी मत करो। आप इस शो में आए हो। जिस चीज के लिए यहां पर आए हो वो कर भी नहीं कर रहे हो। शहनाज ने मयंक को इज्जत से रहने की चेतावनी दी।

शहनाज की बातों का बेबाक जवाब देते हुए मयंक ने कहा- मैं कोई कंट्रोवर्सी नहीं कर रहा हूं। ये मेरा एटिट्यूड है। मुझे आप पसंद नहीं आई हो। मालूम हो इससे पहले मयंक ने शहनाज संग डेट पर जाने के लिए लड़कियों की तरह मेकअप करने और कपड़े पहनने से मना कर दिया था। तब भी शहनाज और मयंक के बीच टशन देखने को मिला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER