MP Crime / इस गांव में एक समुदाय सालो से अपनी लड़कियों से करवाता है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस गई तो कर दिया पथराव

Zoom News : Mar 02, 2021, 04:34 PM
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में परंपरा के नाम पर एक समुदाय अपनी लड़कियों से कई सालों से देह व्यापार करवा रहा है, जिसमें नाबालिग लड़कियों का भी व्यापार होता रहा है। जब जिले के एसपी को नाबालिगों से देह व्यापार के बारे में जानकारी मिली, तो एक विशेष टीम अचानक अफजलपुर थाना क्षेत्र के गांव सिकेड़ी पहुंची। पुलिस को देखते ही कारोबार कर रही महिलाओं और उनके साथ रहने वाले पुरुषों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

पथराव में पुलिस की गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया तो चार पुलिसकर्मी भी पथराव कर गए। हालांकि, पुलिसकर्मियों को कोई गंभीर चोट नहीं आई। पुलिस पर हमले के बाद, जब पुलिस फिर से बल के साथ पहुंची, तो पूरे गांव के वेश्याएं और महिलाएं सभी पुरुष घर छोड़कर भाग गए।

पुलिस को गांव के देह व्यापार क्षेत्र में एक भी व्यक्ति नहीं मिला। पहली बार मौके पर गई टीम ने बहादुरी से काम लिया। पथराव के बावजूद पुलिस टीम के लोग मौके से 5 लड़कियों को बचाने में सफल रहे।

माना जाता है कि इन 5 लड़कियों में से दो लड़कियां नाबालिग हो सकती हैं। पुलिस उनकी वास्तविक आयु निर्धारित करने के लिए उम्र से संबंधित दस्तावेजों की जांच कर रही है। जानकारी देते हुए मंदसौर के एडिशनल एसपी डॉ। अमित वर्मा ने कहा कि हमें एक विशेष समुदाय में बच्चों के व्यापार के बारे में जानकारी मिली थी। इसके लिए पुलिस की टीम वर्दी और सिविल ड्रेस में गई थी।

ऐसा माना जाता है कि ये लोग समझ नहीं पाए कि पुलिसवाले आए थे, जिसकी वजह से उन्होंने पत्थर फेंके। इस मामले में कार्रवाई करते हुए 5 लड़कियों को मुक्त कराया गया है। आरोपी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER