IND vs AUS / टिम पेन ने छोड़ा हनुमा विहारी का कैच, हर्षा बोले- ग्लव्स पर गौर करें, ज़ुबान पर नहीं - देखें Video

Zoom News : Jan 11, 2021, 09:38 PM
Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट (India Vs Australia) मुकाबला काफी रोमांचक रहा। रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) क्रीज पर टिके रहे और ऑस्ट्रेलिया को कोई मौका नहीं दिया। कप्तान टिम पेन (Tim Paine) विकेट के पीछे से काफी स्लेजिंग करते नजर आए। उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को खूब उकसाने की कोशिश की, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने सूझबूझ दिखाई। टिम पेन (Tim Paine) कीपरिंग में फ्लॉप नजर आए। उन्होंने तीन महत्वपूर्ण कैच छोड़े। मैच के आखिरी सेशन में टिम पेन (Tim Paine) ने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) का आसान कैच छोड़ दिया। उसके बाद हिन्दी कमेंट्री कर रहे हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने शानदार रिएक्शन दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

आखिरी सेशन में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 5 विकेट चाहिए थे। ऑस्ट्रेलिया को पता था कि एक विकेट मिलने के बाद वो मैच के करीब पहुंच जाएंगे। मिशेल स्टार्क की गेंद पर विहारी की शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद एज लेकर कीपर के पास चली गई। टिम पेन से यह कैच छोड़ दिया। उस वक्त हर्षा भोगले हिन्दी कमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने कहा, 'गौर करें ग्लव्स पर, जुबान पर नहीं टिम पेन।'

देखें Video:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ। भारत के बल्लेबाजों ने आखिरी दिन संघर्ष भरी बल्लेबाजी की और जमकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना किया। तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन रहाणे और पुजारा ने भारतीय पारी शुरू की। रहाणे केवल 4 रन बनाकर आउट हुए लेकिन इसके बाद ऋषभ पंत और पुजारा ने जमकर बल्लेबाजी, दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 148 रन जोड़े। ऋषभ 97 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद पुजारा भी शतक से चूके और 77 रन की पारी खेलने के बाद जोश हेजलवुड की गेंद पर बोल्ड आउट होकर पवेलियन लौटे। भारत की पारी के 5 विकेट गिरने के बाद हनुमा विहारी और अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी की और आखिरी सत्र तक बल्लेबाजी कर मैच को ड्रा कराने में अहम भूमिका निभाई। अश्विन ने 128 गेंद पर 39 रन बनाए तो वहीं विहारी ने 161 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली। दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी कर मैच को ड्रा कराया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER