IND vs ENG / एंडरसन ने बॉल को कराया 'रिवर्स स्विंग', 3 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पैवेलियन, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 09, 2021, 01:30 PM
IND vs ENG |  भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चेन्नई (Chennai Test) में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 420 का लक्ष्य दिया है, जिसके सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज जल्दी आउट होते दिखे। पांचवें दिन का खेल शुरू होने के बाद ही टीम इंडिया के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 15 रन बनाकर आउट हो गए। फिर शुभमन गिल (Shubman Gill), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी चलते बने। जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने तीन बड़े विकेट झटके। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

जेम्स एंडरसन ने आते ही शुभमन गिल को बोल्ड मारा, उसी ओवर में अजिंक्य रहाणे को भी उसी अंदाज में बोल्ड किया। फिर 33वें ओवर में ऋषभ पंत को भी कैच आउट कराया। डोम बेस ने पिछली ईनिंग के हीरो वॉशिंगटन सुंदर को आउट किया। जिसके बाद टीम इंडिया पूरी तरह से बिखर गई और अब टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा रहा है। 

देखें Video:

भारत ने इंग्लैंड के 420 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लंच ब्रेक के समय तक भारतीय टीम के 6 विकेट 144 रन पर गिर गए हैं। इस समय कोहली 45 और अश्विन 2 रन बनाकर नाबाद हैं। भारतीय टीम अभी भी 276 रन इंग्लैंड से पीछे है। इससे पहले आज पांचवें दिन भारतीय टीम को पुजारा के रूप में बड़ा झटका लगा। पुजारा को जैक लिच ने आउट कर पवेलियन भेजा।

मिस्टर डिपेंडेबल पुजारा ने 15 रनों की पारी खेली। पुजारा के आउट होने के बाद कोहली क्रीज पर पहुंचे। गिल और कोहली ने भारतीय पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन गिल 50 रन बनाकर आउट हो गए, इसके बाद जेम्स एंडरसन ने रहाणे को बोल्ड कर भारतीय टीम को चौथा झटका दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER