IND vs ENG / अहमदाबाद में भी इंग्लैंड का 'टर्निंग पिच' पर होगा इम्तिहान, जानें क्या है पूरा प्लान

Zoom News : Feb 20, 2021, 07:58 PM
IND vs ENG: सीनियर तेज गेंदबाज उमेश यादव का फिटनेस टेस्ट दो दिन के भीतर होगा जिससे पता चलेगा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ डे नाइट टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। यह टेस्ट 24 फरवरी से खेला जाएगा। भारतीय टीम मैनेंजमेंट की पसंद के मुताबिक एक बार फिर स्पिनरों की मददगार पिच तैयार की जाएगी ताकि रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल अपना शानदार प्रदर्शन दोहरा सकें।

दूसरे टेस्ट में 20 में से 15 विकेट अक्षर और अश्विन ने लिए। रात में होने वाले मैच के कारण कुलदीप यादव की जगह तीसरे तेज गेंदबाज को उतारा जा सकता है। ऐसे में उमेश और मोहम्मद सिराज में से एक को मौका मिलेगा। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, ''उमेश का फिटनेस टेस्ट दो दिन के भीतर होगा। उमेश मांसपेशी की चोट के कारण पिछले साल मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे।"

चार मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। पहला मैच जहां इंग्लैंड के नाम रहा था, वहीं दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी थी। वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिहाज से अगले दोनो मैच टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER