क्रिकेट / भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन के फोटो से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ABP News : Aug 26, 2020, 08:59 PM
क्रिकेट | टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हसीन जहां अपनी इस तस्वीरों और वीडियोज की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि वह कई बार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हसीन जहां एक बार फिर अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं।

हसीन जहां ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''या अल्लाह मुझे यह पिक पोस्ट करते हुए इतनी हंसी क्यों आ रही है।''

इस फोटो में हसीन जहां काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। हसीन जहां के फोटो शेयर करने के बाद से ही कमेंट करने वालों का तांता लगा हुआ है। लोग कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब तक हजारों की संख्या में इस तस्वीर पर लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को हसीन जहां की ये तस्वीर खास पसंद नहीं आई है और वह अपनी प्रतिक्रिया कमेंट कर जाहिर कर रहे हैं।

इससे पहले हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बारिश का लुत्फ उठाते नजर आईं थीं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''हैप्पी rainy day''। वीडियो में हसीन जहां आई लव यू बोलती हुई नजर आईं थीं। उनके इस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां हासिल की थी।

बता दें कि साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। हालांकि जांच के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शमी को मैच फिक्सिंग मामले में क्लीन चिट दे दी थी। उस वक्त दोनों के बीच का विवाद काफी सुर्खियों में रहा था। हसीन जहां अब शमी से अलग हो चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER