IND vs PAK / भारतीय फैंस ने न्यूयॉर्क में शाहीन अफरीदी घेरकर ऐसे लिए मजे, देखें वीडियो

Vikrant Shekhawat : Jun 09, 2024, 06:00 AM
IND vs PAK: एक तरफ भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मैच में आयरलैंड को आसानी से हराकर शानदार शुरुआत की. दूसरी ओर पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में अमेरिका के हाथों उलटफेर का शिकार होना पड़ा. अपना पहला मैच खेलने के बाद दोनों टीमें अब आमने-सामने होंगी. रविवार 9 जून को न्यूयॉर्क में वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला होने जा रहा है, जिसमें भारत और पाकिस्तान भिड़ेंगे. इस मैच से पहले वैसे तो खिलाड़ी तैयारी कर ही रहे हैं लेकिन पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का भारतीय फैंस से सामना हो गया और जो वीडियो सामने आया, वो बेहद मजेदार रहा.

न्यूयॉर्क के नैसो काउंटी में रविवार को भारत-पाकिस्तान की टीमें टकराएंगी. ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम है. पिछले मैच में दोनों का प्रदर्शन भले ही अलग-अलग रहा हो, लेकिन बात जब भारत-पाकिस्तान मुकाबले की आती है तो कोई भी सामने वाली टीम को हल्का नहीं लेता और यही कुछ इस मैच को लेकर भी होगा. पाकिस्तान की ओर से इस मैच में कुछ खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा नजर रहेगी, जिसमें उसके बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन सबसे अहम हैं.

भारतीय फैंस ने शाहीन को घेरा

इस मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कुछ वक्त न्यूयॉर्क में घूमकर बिताया. अमेरिका के खिलाफ मिली चौंकाने वाली हार के बाद खिलाड़ियों को मानसिक तनाव से दूर रखने के लिए ये मौका दिया गया था. ऐसे में शाहीन अफरीदी अपने कुछ दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में घूम रहे थे, जहां अचानक उनका सामना टीम इंडिया के फैंस से हो गया. ये फैंस भारत-पाकिस्तान मैच के लिए खास तौर पर न्यूयॉर्क आए थे.

भारतीय फैंस ने इस दौरान शाहीन के साथ फोटो खिंचवाई और फिर उनसे थोड़ा हंसी-मजाक भी किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फोटो खिंचवाने के बाद एक फैन ने शाहीन से कहा कि वो भारत के खिलाफ अच्छी बॉलिंग न करें. वहीं दूसरे फैन ने तो हंसते-हंसते ये भी बोल दिया कि वो विराट कोहली और रोहित शर्मा को अपना अच्छा दोस्त समझें.

टीम इंडिया के लिए फिर खतरा होंगे शाहीन?

पाकिस्तानी टीम के लिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए भारत के खिलाफ जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है. इसमें शाहीन अफरीदी की भूमिका सबसे अहम होगी. भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक 7 बार टक्कर हुई है, जिसमें से 6 बार टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है. पाकिस्तान ने 2021 में पहली और इकलौती बार भारत को वर्ल्ड कप में हराया था, जिसमें शाहीन ने ही 3 विकेट लेकर सबसे अहम भूमिका निभाई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER