IND vs AFG / भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी- देखे प्लेइंग इलेवन

Zoom News : Jan 11, 2024, 07:00 PM
IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के IS बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से अहम है यह सीरीज

यह इस साल टीम इंडिया का यह पहला टी-20 मुकाबला है। भारत के लिए सीरीज टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिहाज से अहम है। टूर्नामेंट से पहले भारत की यह आखिरी टी-20 सीरीज है। मार्च के आखिरी सप्ताह से शुरू हो रहे IPL के ठीक बाद एक जून से ही वेस्टइंडीज और अमेरिका में टी-20 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा।

प्लेइंग इलेवन

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, तिलक वर्मा, शिवम दुबे, जितेश शर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्वोई, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार।

अफगानिस्तान: इब्राहिम जादरान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), रहमत शाह, अजमतुल्लाह ओमरजई, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, गुलबदीन नायब, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी और मुजीब उर रहमान।

दो पेसर के साथ उतरी भारतीय टीम, जायसवाल मांसपेशियों में खिंचाव के कारण नहीं खेल रहे

भारतीय टीम तीन स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है। प्लेइंग इलेवन में अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार के रूप में एक लेफ्ट आर्म और एक राइट आर्म पेसर है। तीन स्पिनर में रवि बिश्नोई के साथ वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल है। मांसपेशियों में खिचाव की वजह से यशस्वी जायसवाल को आराम दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER