Technical / IOS 14.4 के साथ तुरंत अपने iPhone को अपडेट करें, ये है कारण

Zoom News : Jan 28, 2021, 01:31 PM
Delhi: जब iPhone का उपयोग किया जाता है, तो Apple ने एक नया अपडेट जारी किया है जो महत्वपूर्ण है। यानी आप इस अपडेट को अपने आईफोन में इंस्टॉल करें। IOS 14.4 के इस अपडेट में, कंपनी ने सुरक्षा बग तय किए हैं, जिसका हैकर्स फायदा उठा रहे थे। कंपनी ने अपने सपोर्ट पेज पर तीन सुरक्षा खामियों के बारे में बताया है जिसे ठीक कर लिया गया है।

Apple ने कहा है कि इस बग से कई प्रभावित हैं, लेकिन कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि कितने प्रभावित हैं। इस बग के बारे में कंपनी ने कोई ब्योरा नहीं दिया है कि यह किस तरह का है और यह कैसे काम करता है।

बग के अलावा, आईओएस 14.4 के साथ अधिक समस्याओं पर काम किया गया है। इस अपडेट के बाद, iPhone उपयोगकर्ता छोटे क्यूआर कोड को भी स्कैन कर सकते हैं। इसके अलावा, हेडफोन कनेक्टिविटी में कुछ छोटी समस्याओं को भी हल किया गया है।

IPhone 6s से iOS 14.4 तक के सभी iPhone मॉडल पात्र हैं। एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट इंस्टॉल करने के लिए, पहले यह सुनिश्चित कर लें कि फोन की बैटरी 50% से अधिक हो। इसके बाद सेटिंग्स में जाकर जनरल पर टैप करें और यहां पर सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करें।

इसे वाईफाई नेटवर्क पर डाउनलोड करें और iOS 14.4 इंस्टॉल करें। यह ध्यान देने योग्य है कि यह अपडेट लगभग 250-300 एमबी है, इसलिए इसे फास्ट इंटरनेट में जल्द ही डाउनलोड किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER