CSK vs GT Live, IPL 2022 / CSK का पहले बैटिंग का फैसला, GT की टीम जीती को टॉप-2 में जगह हो जाएगी पक्की

Zoom News : May 15, 2022, 03:12 PM
IPL 2022 में रविवार को पहला मुकबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। GT 12 में से 9 मैचों में जीत हासिल कर चुकी है और वह 18 पॉइंट्स के साथ प्लेऑफ में पहुंच गई है। इस मुकाबले में जीत से उसकी टॉप-2 में जगह पक्की हो जाएगी। दूसरी ओर CSK 12 मुकाबलों में केवल चार मैच जीत सकी और वह अंतिम-4 की होड़ से बाहर हो चुकी है।


विवादों के बीच चेन्नई सम्मान के लिए खेलेगी

कप्तानी के विवाद में उलझी चेन्नई आज के मुकाबले में सम्मान बचाने के लिए खेलेगी। रवींद्र जडेजा की रहस्यमयी चोट का सच सामने ना आने के कारण फैंस के बीच लगातार असमंजस का माहौल बना हुआ है। कप्तान धोनी और टीम मैनेजमेंट बयान देकर स्थिति को संभालने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि जडेजा पूरे मामले पर चुप्पी बनाए हुए हैं।


मैदान के बाहर चल रही इन गतिविधियों का असर टीम के प्रदर्शन पर पड़ रहा है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ केवल 97 पर सिमटने वाली CSK गुजरात के खिलाफ बेहतर खेल दिखाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। कुछ वक्त के लिए डीआरएस उपलब्ध ना होने के कारण चेन्नई को पिछले मुकाबले में बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था। आज उसके टॉप ऑर्डर से आक्रामक बल्लेबाजी की उम्मीद रहेगी।


टॉप 2 में जगह कायम रखने के इरादे से उतरेगी गुजरात

गुजरात टाइटंस 16 अंकों पर अटक गई थी लेकिन फिर उसने लखनऊ के खिलाफ जोरदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। GT यह जरूर चाहेगी कि टॉप 2 में रह कर वह लीग समाप्त करे, ताकि फाइनल खेलने के लिए उसे दो अवसर मिले।


हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी कुछ मुकाबलों से क्लिक नहीं कर रही। कई मुकाबलों तक बॉलिंग ना करने के बाद वह लास्ट मैच में गेंदबाजी करते नजर आए थे। पूरी फिटनेस के साथ गेंदबाजी और बल्लेबाजी की कमान संभालते हार्दिक को देखना उनके फैंस के लिए सुखद अनुभव होगा। गुजरात का गेंदबाजी आक्रमण बेहतरीन लग रहा है। लॉकी फर्ग्यूसन और राशिद खान चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER