Sushant Singh Rajput Death / इरफान खान की पत्नि ने सुशांत की मौत पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, लोगों को लगाई फटकार

Zee News : Jun 22, 2020, 12:05 PM
नई दिल्ली: स्वर्गीय अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नि सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर प्रतिक्रिया दी है। 14 जून को 34 साल की उम्र में सुशांत ने मुंबई में आत्महत्या कर सबको सदमें में डाल दिया था। सुशांत की आत्महत्या पर बॉलीवुड में घमासान मचा हुआ है। एक के बाद एक बयान आ रहे हैं। कुछ लोग सुशांत के मौत को मर्डर बता बॉलीवुड पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। इसी बीच इरफान खान की पत्नि सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर पोस्ट कर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

एक फेसबुक पोस्ट में सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने लिखा, 'दुःख से निपटना कभी-कभी आपको दूसरों के लिए बेहद दयालु बना सकता है। आप दर्द से कुछ सीख सकते हैं। मुझे बहुत पीड़ा हुई जब लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रति सहानुभूति रखने के बजाय ज्यादा शातिर और खाली थे। हम मृत और जीवित के प्रति सम्मान देना भूल गए हैं।' सुतापा ने इंस्टाग्राम पर भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी।

अपने बेटे बाबिल (Babil) के एक पोस्ट के जवाब के रूप में, उन्होंने कमेंट किया, 'मानव मन ऐसा नहीं है जिसे सोशल मीडिया पर कोई भी समझ सके। हम 'क्यों' कभी नहीं जान पाएंगे। हमें कम से कम एक नाजुक और संवेदनशील व्यक्ति को जज नहीं करना चाहिए। ये हमारे लिए नुकसान है क्योंकि कोई भी बॉलीवुड में एक ऐसे युवा तो नहीं आएगा, जो क्वांटम भौतिकी जानता हो, कविता पढ़ता हो, जैविक खेती का समर्थन करता हो, बच्चों को नासा भेजता हो, खगोल विज्ञान में गहरी सोच हो, दान, योग और आध्यात्मिकता करता हो। वह एक विशेष आत्मा विशेष लड़का था। मुझे बहुत खेद है कि आप इतने दर्द में थे। सायद आप सितारों के पास पहुंच गए हैं, उन्हें करीब से देखे सकते हैं। पहले इंटरव्यू के बाद से ही मेरे दिल में हमेशा आपका एक विशेष स्थान रहेगा सुशांत।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER