URFI JAVED / क्या इस सिंगर की दुल्हनिया बनने जा रहीं Urfi Javed, फैंस को दिखाई प्री-वेडिंग शूट की झलक!

Zoom News : Jan 29, 2022, 10:55 AM
'बिग बॉस ओटीटी' से पॉपुलर हुईं उर्फी जावेद  (Urfi Javed) को लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है. वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट शेयर करती हैं जिसकी वजह से वह चर्चा में आ जाती हैं. वह ज्यादातर नए-नए लुक में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे बहुत पसंद किया जाता है. लेकिन अब उन्होंने ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिससे तहलका मच गया है. उर्फी की शादी की खबरें उड़ने लगी हैं.

इस पोस्ट ने खींचा लोगों का ध्यान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सिंगर कुंवर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में उर्फी ने जो लिखा है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उन्होंने लिखा, 'प्री वेडिंग शूट'. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या उर्फी शादी करने जा रही हैं. हालांकि, उर्फी ने कैप्शन में आखिर में लॉफिंग इमोजी भी बनाई है जिससे लग रहा है कि उन्होंने मजाकिया अंदाज में ये पोस्ट शेयर किया है. मालूम हो कि उर्फी और कुंवर की ये फोटो एक शूट के दौरान की है.Urfi Javed Urfi Javed Urfi Javed

कड़कड़ाती ठंड में उर्फी की हालत हुई खराब

इससे पहले उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सिंगर कुंवर के साथ नजर आईं. वह कुंवर की शर्ट पकड़कर उनके साथ 'तू जाने ना' गाना गाती हैं. उन्होंने सिम्पल कपड़े पहन रखे हैं जिसमें वह ठंड के चलते वह कांप रही हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उर्फी ने बताया कि वह माइनस डिग्री टेम्प्रेचर में शूट कर रही हैं. 

उर्फी ने अपनी हाइट को लेकर कही ये बात

उर्फी (Urfi Javed) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, माइनस 8 डिग्री और इस वक्त मुझे इस ड्रेस में सिर्फ 'तू जाने ना' गाना याद आ रहा है. हालांकि, मैं सिंगर नहीं हूं लेकिन कुंवर है और उसकी हाइट 6.3 फीट है जिससे मुझे उसके साथ हाइट मैच करने के लिए पाटला की जरूरत पड़ गई. मैं जब भी किसी के साथ काम करती हूं तो मेरे साथ यही होता है क्योंकि मैं 5.1 हूं. कमिंग सून. इस कैप्शन को पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा है कि उर्फी (Urfi Javed) बहुत जल्द सिंगर कुंवर के साथ नया गाना लेकर आने वाली हैं. 

तहलका मचा रहा है उर्फी का ये गाना

गौरतलब है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'हल चल' रिलीज हुआ है जिसमें वह पंजाबी लड़की के रोल में नजर आईं. इस गाने को कोरला मान ने लिखा है और उन्होंने अपनी आवाज दी है. उन्होंने इस गाने को गुरलेज अख्तर के साथ गाया है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही ये गाना छा गया है. इस वीडियो सॉन्ग को अभी तक एक करोड़ 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER