IND vs ENG / जेम्स एंडरसन की गेंद पर ऋषभ पंत ने जड़ा 'रिवर्स स्लेप', सभी हुए हैरान - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 05, 2021, 08:10 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन ऋषभ पंत  ने जबर्दस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दबाव की स्थिति में बैटिंग करते हुए पंत ने महज 118 गेंदों पर 101 रनों की शानदार पारी खेली। विकेटकीपर बल्लेबाज की इनिंग की बदौलत दिन का खेल खत्म होने तक भारत की टीम मजबूत पोजिशन में पहुंच गई है। इसी बीच, अपनी पारी के दौरान पंत ने जेम्स एंडरसन की गेंद पर ऐसा रिवर्स स्वीप शॉट खेला कि इंग्लिश टीम के खिलाड़ी हैरान होकर देखते रह गए। 

दरअसल, पंत और वॉशिंगटन सुंदर की पार्टनरशिप को तोड़ने के लिए कप्तान जो रूट ने जेम्स एंडरसन को गेंद थमाई। एंडरसन के 83वें ओवर की पहली ही गेंद पर पंत ने बल्ले को घूमाया और स्लीप के ऊपर से ऐसा रिवर्स स्वीप शॉट खेला कि इंग्लैंड के खिलाड़ी बस गेंद को बाउंड्री की तरफ जाते हुए देखते रह गए। सोशल मीडिया पर पंत के इस शॉट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की भी फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा का विकेट गंवाने के बाद मुश्किल में नजर आ रही भारतीय पारी को पंत ने एकबार फिर संभला और दबाव की स्थिति में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपने करियर का तीसरा शतक जड़ा। पंत ने 118 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और 2 सिक्स की मदद से 101 रनों की शानदार पारी खेली। पंत ने जो रूट की गेंद पर छक्का लगाकर अपने शतक पूरा किया। विकेटकीपर बल्लेबाज ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ सातवें विकेट के लिए मिलकर 113 रनों की पार्टनरशिप की और भारत के स्कोर को 250 के पार पहुंचाया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER