Cricket / ईशान किशन और उनकी गर्लफ्रेंड के रिश्ते में आई दरार? इस पोस्ट ने सबको चौंकाया

Zoom News : May 30, 2021, 10:12 AM
Cricket | टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है।

अदिति हुंडिया ने इंस्टा पर पोस्ट की स्टोरी

दरअसल ईशान किशन (Ishan Kishan) और अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) एक दूसरे पोस्ट पर अकसर कमेंट करते हैं, साथ ही साथ एक दूसरे के लिए पोस्ट भी करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है। 

दरअसल अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर किया है। उनकी स्टोरी में लिखा है, ‘हर रिश्ता शादी तक नहीं जाता, कुछ आपको नए नए रेस्टोरेंट खोजने में मदद करते हैं’।

अदिति हुंडिया की इस स्टोरी से ऐसा लगता है कि उनके और ईशान किशन के बीच में सब कुछ ठीक नहीं है!। सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

कौन हैं अदिति हुंडिया?

युवा क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) पेशे मॉडल हैं। वो साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड जीत चुकी हैं। अभी तक ईशान और अदिति ने अपने रिलेशनल की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है।   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER