Bigg Boss 17 / ईशा की जमकर लगी क्लास- खानजादी का मजाक उड़ाना पड़ा भारी

Zoom News : Dec 02, 2023, 06:00 AM
Bigg Boss 17: सलमान खान के गुस्से का शिकार होने के बाद ये पूरा हफ्ता ‘बिग बॉस 17’ की कंटेस्टेंट खानजादी के लिए मुश्किलों से भरा हुआ था. कई बार उन्होंने बिग बॉस के घर में अपने साथी कंटेस्टेंट्स को ये समझाने की कोशिश की कि वो काफी समय तक बीमार थीं और आज भी उनकी पुरानी बीमारी की वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कई घरवालों ने उनकी बातों को नजरअंदाज करते हुए उन्हें ‘झूठा’ कहा. ईशा मालवीय ने उनकी बीमारी का कलर्स टीवी के इस रियलिटी शो में खूब मजाक उड़ाया.

ईशा के इस रवैये के बाद आज यानी शुक्रवार 1 दिसंबर को ‘वीकेंड का वार’ के लेटेस्ट एपिसोड में उन्हें करण जौहर का सामना करना होगा. खानजादी की मेंटल हेल्थ और उनकी बिमारी का मजाक उड़ाने की वजह से करण ईशा की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. करण ने खुद हमेशा मेंटल हेल्थ जागरूकता (मेंटल हेल्थ अवेयरनेस) के बारे में खुलकर बातें की हैं और यही वजह है कि ईशा को उनके गुस्से का शिकार होना पड़ेगा. आपको बता दें, इस पूरे हफ्ते ईशा के इस गलत रवैये को देखते हुए भी उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और रिंकू धवन ने उनका साथ दिया था.

अंकिता ने की थी रोकने की कोशिश

भले ही खानजादी के लिए ईशा की बदतमीजी को घर के कुछ कंटेस्टेंट्स की तरफ से बढ़ावा मिल गया हो, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी थे, जिन्होंने इस लड़ाई में ईशा का विरोध करते हुए खानजादी का सपोर्ट किया था. अंकिता लोखंडे ने ईशा को खानजादी का मजाक उड़ाते हुए देख बार-बार उन्हें रोकने की कोशिश की थी, लेकिन ईशा ने उनकी बिलकुल भी नहीं सुनी. बिग बॉस के फैंस की मानें तो करण जौहर की डांट सुनने के बाद ईशा पर इसका कोई असर नहीं होगा, क्योंकि इससे पहले भी सलमान खान ने कई बार ईशा के रवैये पर सवाल उठाए हैं, लेकिन उडारियां एक्ट्रेस ने इन बातों को हमेशा नजरअंदाज किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER