Bangalore / जन्माष्टमी पर बंद रहेगा इस्कॉन मंदिर

Zoom News : Aug 27, 2021, 06:40 PM

बेंगलुरु के प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर ने शुक्रवार को दोहराया कि कर्नाटक में कोरोनावायरस बीमारी (कोविड -19) के अत्याधुनिक परिदृश्य के कारण जन्माष्टमी के अवसर पर यह 2 दिनों के लिए बंद रहेगा। एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मंदिर परिसर 29 अगस्त और 30 अगस्त को आम जनता के लिए बंद हो सकता है।


भगवान कृष्ण के जन्म के उपलक्ष्य में मनाई जाने वाली जन्माष्टमी इस साल 30 अगस्त को पड़ रही है। इस्कॉन 2 दिनों तक इस प्रतियोगिता में आनंदित रहेगा।


“सार्वजनिक सुरक्षा के साथ-साथ प्रचलित सरकारी नियमों के हित में, मंदिर प्रबंधन ने इस्कॉन बैंगलोर परिसर को दोनों दिनों जनता के लिए बंद रखने का निर्णय लिया है। इस निर्णय के कारण हुई असुविधा के लिए हमें खेद है, ”इस्कॉन बेंगलुरु ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा। हालांकि, यह भी कहा कि त्योहार के कार्यक्रम के अनुसार भगवान कृष्ण को सभी सेवाएं दी जाएंगी।


बयान में आगे कहा गया है, "भक्त हमारे यूट्यूब चैनल, वेबसाइट और अन्य आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर ऑनलाइन उत्सव में भाग ले सकते हैं।"


इस्कॉन ने 25 अगस्त को एक सार्वजनिक नोटिस में जन्माष्टमी पर मंदिर को बंद करने की घोषणा की थी। इसने ऑनलाइन उत्सवों का कार्यक्रम भी साझा किया था।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER