Bigg Boss 17 / सुशांत सिंह के बारे में बोलना गलत नहीं.. अंकिता लोखंडे पति के सामने ये क्या बोल गईं

Zoom News : Jan 23, 2024, 11:15 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में सिर्फ पांच दिन बचे हैं. सलमान खान के इस रियलिटी शो के आखिरी हफ्ते की शुरुआत बिग बॉस के घर में होने वाली मशहूर प्रेस कांफ्रेंस के साथ हुई. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अंकिता लोखंडे से सुशांत को लेकर सवाल पूछा गया. दरअसल बिग बॉस के घर में अंकिता अक्सर एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बातें करतीं हैं. पत्रकार ने पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस से पूछा कि क्या ये उनके गेम प्लान का हिस्सा है, जिससे एसएसआर के फैन क्लब उन्हें गेम में आगे बढ़ने में मदद कर पाए?

अंकिता लोखंडे ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, “नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. अभिषेक और मैं सुशांत के बारे में बात करते थे क्योंकि वो उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. अभिषेक सुशांत की तरह बनना चाहते हैं और उन्हें अपना आइडल मानते हैं. आपने देखा होगा मैंने हमेशा सुशांत के बारे में केवल अच्छी बातें की हैं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं इस मंच के माध्यम से उनके बारे में कुछ अच्छी बातें बता सकती हूं तो क्यों नहीं? उन्होंने कई अच्छे काम किए हैं. और मैं इसके बारे में बोल सकती हूं क्योंकि मैं उनके बारे में जानती हूं. मैंने उनका सफर देखा है.”

सुशांत के बारे में बात करना नहीं है गलत

आगे अंकिता ने कहा,”मैं जहां भी हूं, सुशांत के बारे में बात करने में मुझे बहुत गर्व महसूस होता है और सुशांत के बारे में बात करने में कुछ भी गलत नहीं है. मैं केवल उनकी अच्छी चीजों के बारे में बात कर रही हूं.” इस दौरान अंकिता से पति विक्की जैन के लिए उनके पजेसिव ऐटिटूड के बारे में भी सवाल किया गया, उन्हें पूछा गया कि क्या उनके पहले ब्रेकअप की वजह से वो विक्की को लेकर पजेसिव हैं? तब एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपने अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहती, जो अतीत था वो अतीत था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER