Bollywood / 'मर्डर 2' में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना था मुश्किल, संदीप सिकंड ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Zoom News : Aug 22, 2020, 12:00 AM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  आज के समय में टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर संदीप सिकंड कभी एक बेहतरीन एक्टर भी हुआ करते थे। उन्होंने कई फिल्मों में बतौर एक्टर काम भी किया है। उन्हीं में से एक फिल्म "मर्डर 2" में संदीप ने ट्रांसजेंडर का किरदार प्ले किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। 

संदीप ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, और साथ ही ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने में किस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा, उसका एक्सपीरियंस भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

संदीप ने फिल्म से अपने लुक और एक सीन का छोटा सा वीडियो भी शेयर किया और लिखा, "अबतक का मेरा सबसे बेस्ट रोल जो मैंने किया है। मर्डर-2 निर्मला पंडित। जब मैंने फिल्म साइन की थी, तो मैं बहुत डरा हुआ था, मैं सोच रहा था कि ये मैं कैसे करूँगा. . .. लेकिन..... किसी तरह से मैंने इसे कर लिया और शूट करने में भी बहुत मजा आया।"

"मेरे किरदार का सबसे दर्दनाक पार्ट था हेयर विग लगाना। क्योंकि उसे बहुत ही टाइटली से लगाया जाता था, और वो बहुत ही बुरी तरह दुखता था, लेकिन फिर किसको इसकी फिकर, यही तो एक्टिंग का मज़ा है। हार्डवर्क उस समय सफल हो जाता है जब कोई आपके काम को देखता है और कहता है- आपने बहुत अच्छा काम किया। भगवान की कृपा से इस फिल्म और मेरे किरदार के लिए ऐसा बहुत सुना।" 

बता दें संदीप ने फिल्म में ट्रांसजेंडर निर्मला पंडित का किरदार निभाया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में थे। फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER