मनोरंजन / वास्तव में यह मेरी मम्मी को पता है: 'बैंक बैलेंस कितना है' सवाल पर ऐक्टर कार्तिक आर्यन

Zoom News : Dec 06, 2021, 08:19 AM
मनोरंजन: कार्तिक आर्यन ने कहा है कि उन्हें अपने बैंक बैलेंस के बारे में कोई जानकारी नहीं है और उनकी मां ही इस सब का ख्याल रखती हैं। दिल्ली में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, कार्तिक ने यह भी दावा किया कि वह अकेला है और कहा कि वह बॉलीवुड में सबसे ‘योग्य कुंवारा’ है।

यह पूछे जाने पर कि उनका बैंक बैलेंस कितना है, कार्तिक आर्यन ने एजेंडा आजतक 2022 में कहा, “मुझे नहीं पता, वास्तव में मेरी मम्मी को पता है। सच बोल रहा हूँ (मुझे कोई जानकारी नहीं है, मेरी माँ को पता है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी मां थीं जो उनकी नई लेम्बोर्गिनी में बैठने वाली पहली व्यक्ति थीं।

अपने निवेश के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि वह अपने कपड़ों में सबसे ज्यादा निवेश करते हैं। कार्तिक ने यह भी कहा कि वह अविवाहित हैं और इस समय उद्योग में सबसे ‘योग्य कुंवारे’ लोगों में से एक हैं। उन्होंने कहा कि बाकी सभी ने शादी कर ली है।

कार्तिक इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी में अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को इसके बारे में सूचित करने के लिए सेट से एक तस्वीर साझा की। कार्तिक ने बैकड्रॉप में जामा मस्जिद के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और इंस्टाग्राम पर लिखा, “दिल्ली में शहजादा।” शहजादा की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई थी।

रोहित धवन द्वारा निर्देशित, शहजादा में कृति सनोन भी हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कार्तिक आर्यन को हाल ही में राम माधवानी की Thriller, धमाका में देखा गया था जो पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर आई थी। फिल्म में मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी थीं। शहर में एक जीवित आतंकवादी खतरे के दौरान काम करने के दबाव को संभालने के साथ-साथ व्यक्तिगत मुद्दों से निपटने के लिए एक समाचार एंकर के रूप में फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए कार्तिक की व्यापक रूप से सराहना की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER