मनोरंजन / जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत को डेट करने की पुष्टि की, उनके जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर

Zoom News : Oct 10, 2021, 06:06 PM
बॉलीवुड: रकुलप्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. आज अभिनेत्री अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस बार उनका जन्मदिन बेहद खास रहा है.

रकुलप्रीत सिंह के जन्मदिन पर जैकी भगनानी ने दोनों की स्पेशल तस्वीर शेयर की थी और लिखा था – बिना तुम्हारे दिन, दिन की तरह नहीं लगते. तुम्हारे बिना खाना मजेदार नहीं लगता. सबसे खूबसूरत इंसान जो मेरी दुनिया है उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं. जैकी ने इस पोस्ट में रकुलप्रीत को टैग किया था.

इसके जवाब में रकुल प्रीत सिंह ने इसी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा- थैंक्यू माई हार्ट (हार्ट की इमोजी बनाते हुए) तुम मेरे लिए इस साल के सबसे बड़े तोहफे हो. मेरी दुनिया में और भी रंग भरने के लिए थैंक्यू. मुझे हंसाने के लिए थैंक्यू. अभी साथ में काफी यादें जुड़नी हैं.

दोनों ने एक ही तस्वीर को शेयर करते हुए एक दूसरे को टैग कर प्यार भरी बातें लिखी हैं. जिससे साफ है कि ये एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे, जिसकी भनक भी मीडिया को नहीं हुई.

लेकिन रकुलप्रीत के जन्मदिन के खास मौके पर दोनों ने ही अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दे दी.

फैंस तो फैंस इस रिश्ते के खुलासे पर बॉलीवुड सेलेब्स भी हैरान है. काफी सेलेब्स दोनों के रिश्ते पर काफी हैरानी जता रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER