क्रिकेट / टेस्ट डेब्यू पर अय्यर के शतक के बाद जाफर ने खुद को ट्रोल कर 'मैं हूं ना' का मीम किया शेयर

Zoom News : Nov 26, 2021, 02:28 PM
क्रिकेट: श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में सेंचुरी जड़ी। भारत की ओर से डेब्यू टेस्ट में सेंचुरी जड़ने वाले श्रेयस अय्यर 16वें बल्लेबाज बन गए हैं, लेकिन अगर हम पिछले तीन बल्लेबाजों पर नजर डालें, तो सभी मुंबई से रहे हैं। रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ भी मुंबई से हैं, जबकि अय्यर भी वहीं से हैं। वसीम जाफर खुद भी मुंबई के बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने अय्यर की टेस्ट डेब्यू सेंचुरी के बाद खुद को ट्रोल करते हुए एक मीम शेयर किया है।

इस मीम में मशहूर फिल्म 'मैं हूं ना' का एक सीन है। इस मीम में लिखा है, 'मुंबई बल्लेबाज तो सब डेब्यू में सेंचुरी मारते हैं, सब नहीं मारते श्रेयस।'

इसके अलावा अय्यर की डेब्यू टेस्ट सेंचुरी पर जाफर ने विराट कोहली की एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा है कि अय्यर की पारी पर हर भारतीय का रिऐक्शन ऐसा ही होगा। टीम इंडिया की ओर से इस मैच में कप्तान विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह पर अय्यर को खेलने का मौका मिला है।

अय्यर ने 106 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे और तब अय्यर बल्लेबाजी के लिए आए थे। पहले कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर और फिर रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर उन्होंने भारतीय पारी को संभाला। अय्यर की इस पारी के दम पर ही टीम इंडिया 300 का आंकड़ा पार कर पाई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER