Sports / जयदेव उनादकट ने मंगेतर रिनी से की शादी, पिछले साल सगाई की थी

Zoom News : Feb 03, 2021, 08:30 AM
Delhi: भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट अपनी मंगेतर रिनी के साथ शादी के बंधन में बंधे। शादी समारोह मंगलवार रात गुजरात के आनंद शहर में मधुबन रिजॉर्ट में हुआ। हालांकि, उनादकट और रिनी दोनों ने शादी के संबंध में सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा नहीं की है। कपल ने शादी के फंक्शन को भी प्राइवेट रखा है। शादी में केवल करीबी लोगों को आमंत्रित किया गया है।

उनादकट की मंगेतर रिनी पेशे से वकील हैं। दोनों ने 15 मार्च 2020 को सगाई की थी, लेकिन शादी की तारीख को गुप्त रखा गया था। सगाई से दो दिन पहले, उनादकट ने रणजी में सौराष्ट्र की टीम को चैंपियन बनाया। जयदेव को अक्सर सोशल मीडिया पर रिनी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते देखा जाता है।

शादी समारोह के लिए रिनी और जयदेव का परिवार दो दिनों से आनंद में है। शादी से पहले सोमवार को संगीत समारोह आयोजित किया गया था। इसके कुछ वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर उनादकट के दोस्तों ने साझा किए। रिनी और जयदेव लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं

आपको बता दें कि जयदेव उनादकट भले ही लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नहीं खेले हों लेकिन वह आईपीएल के स्टार खिलाड़ी हैं। 2010 में, उनादकट ने अंडर -19 विश्व कप में कप्तानी के साथ क्रिकेट की मेज पर अपनी छाप छोड़ी। उन्हें वसीम अकरम जैसे दिग्गजों द्वारा भी प्रशंसा मिली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER