Bollywood News / टीवी की 'छोटी बहू' संग अनबन पर जैस्मिन भसीन ने कही ये बात, बोलीं- 'बिग बॉस से बाहर आते ही'

Vikrant Shekhawat : Jun 09, 2024, 07:00 AM
Bollywood News: जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट्स साथ में दिखाई दिए थे। शुरुआत में दोनों की घर में बहुत अच्छी दोस्त थीं, लेकिन बाद में उनके बीच चीजें खराब हो गईं और अक्सर हर छोटी-छोटी बातों पर वह एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देने लगे। शो में दोनों की आपस में नहीं बनती थी और इसलिए नेटिजन्स का ध्यान भी उनकी लड़ाई की ओर ज्यादा रहा है। हालांकि, टीवी की 'छोटी बहू' और जैस्मिन भसीन अपनी बॉन्ड को लेकर कई बार बात करते नजर आ चुकी हैं। इस बीच एक बार फिर से टीवी की 'नागिन' जैस्मीन भसीन ने अनबन की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए खुलकर बात की है।

जैस्मिन भसीन ने रुबीना दिलैक को लेकर किया खुलासा

गैलाटा इंडिया से एक खास बातचीत के दौरान जैस्मिन भसीन ने रुबीना दिलैक के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की। 'टशन-ए-इश्क' अभिनेत्री ने खुलासा किया कि टीवी की पॉपुलर छोटी बहू से उनकी शो से बाहर आने के बाद अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई, लेकिन जब वे एक ही बिल्डिंग में रहती थीं तो बहुत ही अच्छे से मिलती हैं। हम दोनों के बीच कोई दुश्मनी नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने रुबीना को समझदार कहते हुए उनकी तारीफ की थी।

जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक की बॉन्ड

इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने आगे कहा कि,'जब रुबीना दिलैक जुड़वां बेटियों की मां बनी तब मैंने उन्हें बधाई भी दी थी और मैं उनके लिए बहुत खुश थी। मैंने शो से बाहर आने के बाद भी उन्हें मैसेज भी किया। मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है और वैसे भी वो एक शो था ये रियल लाइफ है तो लड़ाई क्यों करना किसी से प्यार से रहना चाहिए।'

जैस्मीन भसीन-रुबीना दिलैक की लड़ाई

'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन के बीच तीखी बहस हुई थीं। बात तब और बिगड़ गई जब रुबीना ने जैस्मीन को कमजोर कह दिया था। 'दिल से दिल तक' और 'नागिन 4' जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। जैस्मिन भसीन ने साल 2022 में फिल्म 'हनीमून' के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER