BBL 2020 / जेसन होल्डर में मारा जोरदार शॉट पेड़ पर जा अटकी गेंद, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 22, 2020, 10:26 PM
BBL 2020:  बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 11वें मैच में सिडनी सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर (Sydney Sixers vs Adelaide Strikers) को 38 रन से हरा दिया। सिडनी सिक्सर्स की जीत में डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने कमाल की पारी खेली और 16 गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हुए। उनकी पारी के दम पर ही सिडनी की टीम 38 रन से मैच जीतने में सफल रही। डेनियल क्रिश्चियन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। क्रिश्चियन की आतिशी पारी के अलावा मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी देखने को मिली जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। खासकर सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जेसन होल्डन (Jason Holder) ने अपनी 11 रन की पारी के दौरान एक ऐसा छक्का मारा जिसने फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल होल्डर ने लंबा छक्का मारा जिससे गेंद बाउंड्री के पार लगी एक पेड़ में जाकर अटक गई। जिससे अगली गेंद होने में थोड़ी देरी हुई।

वहीं, टीवी में रिप्ले करके देखा गया तो गेंद पेड़ की टहनी पर जाकर अटक गई थी। दर्शक गेंद को निकालने की भरपूर कोशिश करते हुए भी देखे गए लेकिन अटकी हुई गेंद वापस नहीं आई। ऐसे में फील्ड अंपायर ने फिर दूसरी गेंद से मैच को खेलने का फैसला किया। सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर177 रन बनाए। जिसके जबाव में एडिलेड की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। 

सिडनी के बल्लेबाज डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने इस मैच में 15 गेंद पर अर्धशतक ठोक डाला। उन्होंने बीबीएल के इतिहास (BBL history) का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया। उनकी पारी और स्टीव ओ'कीफे (Steve O'Keefe) की धारदार गेंदबाजी के चलते सिडनी को जीत हासिल हुई। अपनी पारी में डेनियल ने 5 छक्के और 4 चौके जड़े। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER