Bihar / अंडरवियर और गंजी में ही घूमने लगे नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल, पटना से दिल्ली जा रही थी ‘तेजस’

Zoom News : Sep 03, 2021, 05:23 PM

जनता दल (यूनाइटेड) के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ ​​गोपाल मंडल ने पटना-दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अपनी वर्दी और बनियान में एसी फर्स्ट क्लास डिब्बे में घूमते हुए हंगामा किया।


घटना गुरुवार रात की है जब ट्रेन दिल्ली जाते समय बक्सर पहुंची। मंडल के सह-यात्रियों ने उनके राज्य पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि डिब्बे के भीतर भी लड़कियां और बच्चे यात्रा कर रहे थे। हालांकि, विधायक ने कथित तौर पर उन्हें धमकी दी।

सह-यात्री प्रहलाद पासवान ने मीडिया को बताया, "विधायक जी (विधायक मंडल) हमसे कह रहे थे कि वे नहीं पहचानते कि वह कौन हैं और वह हमारे खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं।"


बाद में ट्रेन के दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन (मुगलसराय) पहुंचने के बाद स्थिति को नियंत्रण में लाया गया, जिसमें रेलवे कर्मियों को डिब्बे के भीतर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को बुलाना पड़ा। मामला शांत हो गया, जबकि उनके सामने बैठे यात्रियों की सीट बदल दी गई। मीडिया कॉल के जरिए जदयू विधायक तक पहुंची लेकिन खबर प्रकाशित होने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।


हालांकि, जब ट्रेन शुक्रवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी पहुंची, तो मीडिया के माध्यम से उन्हें घेर लिया गया, उन्होंने दावा किया कि उनका "पेट खराब" है और उन्हें बार-बार शौचालय जाना पड़ता है। रेलवे ने घटना की पुष्टि की और विधायक के व्यवहार को "अनुचित" बताया।


विधायक का व्यवहार अनुचित था। यात्रियों की आपत्ति दर्ज कराने के बाद जब हमें इसकी जानकारी हुई तो हमने आरपीएफ जवानों को डिब्बे के अंदर भेज दिया और सीटों को बदलने के माध्यम से समस्या का समाधान किया, “पूर्वी मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने मीडिया को बताया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER