IND vs ENG / बैटिंग करते वक्त टूटा आर्चर का बैट, वायरल हुआ तीन साल पुराना ट्वीट

Zoom News : Mar 19, 2021, 01:39 PM
IND vs ENG: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे टी20 मैच में इंग्लैंड को भारत के हाथों रोमांचक मैच में 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच के आखिरी ओवर में एक समय जोफ्रा आर्चर ने शार्दुल ठाकुर को लगातार गेंद पर चौका और छक्का लगाकर भारत की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, लेकिन शार्दुल ने आखिरी तीन गेंद अच्छी फेंककर टीम की जीत को सुनिश्चित किया। इसी ओवर में बैटिंग करने के दौरान शॉट लगाने के चक्कर में आर्चर का बैट टूट गया था, जिसके बाद उनका तीन साल पुराना ट्वीट जमकर  वायरल हो रहा है। 

दरअसल, जोफ्रा आर्चर ने साल 2018 में ट्वीट करते हुए इंग्लैंड में किसी बढ़िया बैट रिपेयर करने वाले इंसान के बारे में पूछा था। चौथे टी20 में उनका बल्ला टूटने के बाद आर्चर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है और फैन्स इसको चौथे टी20 मैच से जोड़कर मजे ले रहे हैं। आर्चर का प्रदर्शन चौथे मैच में बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल का रहा था। उन्होंने अपने चार ओवर में स्पेल में 33 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं बल्लेबाजी में आर्चर 8 गेंदों में 18 रन बनाकर नॉटआउट रहे थे। 

चौथे टी20 मैच में मिली जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज को 2-2 से बराबर कर दिया है। टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने अपनी डेब्यू इनिंग में 57 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 37 रनों की आतिशी पारी खेली। 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड 8 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी। गेंदबाजी में भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट झटके। सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच 20 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER