Bollywood / काशवी नायर की अनटाइटल्ड फिल्म में एक स्पेशल किरदार निभाएंगे जॉन अब्राहम

Zoom News : Aug 27, 2020, 11:06 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | डायरेक्टर काशवी नायर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में जॉन अब्राहम एक स्पेशल किरदार में नजर आएंगे, उनके अपोजिट फिल्म में अदिति राव हैदरी दिखाई देगी। हालांकि अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में है। फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त से शुरू की जा चुकीं है। 

जॉन अब्राहम ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, "जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तभी मुझे समझ गया था कि यह किरदार बहुत ही स्पेशल होने वाला है। और जब यह किरदार काशवी ने मुझे ऑफर किया तो मेरे लिए इसे मना करना बहुत मुश्किल था।" 

पांच महीने के लंबे ब्रेक के बाद फिर से काम शुरू करने के लिए जॉन बहुत ही एक्साइटेड है। हालांकि उनका मानना है कि महामारी ने अभी पीछा नहीं छोड़ा है और एक प्रोड्यूसर होने के नाते यह उनका यह कर्तव्य है कि वह अपनी पूरी टीम की सुरक्षा का ध्यान रखें। उन्होंने बताया कि वह सरकार की तरफ से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं। 

यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है, जिसकी कहानी 1947 से शुरू होकर 2020 तक की कहानी दिखाई जाएंगी। अर्जुन और रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं। और जॉन और अदिति 1947 में देश के बंटवारे के समय के जोड़े के रूप में दिखाई देगें।  

फिल्म में नीना गुप्ता और कवंलजीत सिंह सेठ भी नजर आएंगी। फिल्म को काशवी नायर डायरेक्ट कर रहे हैं। और इसे भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णन कुमार, मॉनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER