बॉलीवुड / 'एक विलेन रिटर्न्स' के पोस्टर्स वायरल, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर'

Zoom News : Jun 29, 2022, 09:36 PM
बॉलीवुड | फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villans Returns) बीते लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई थी। एक विलेन का पहला पार्ट 8 साल पहले रिलीज हुआ था और अब फिल्म का सीक्वल रिलीज के करीब है। हाल ही में 'एक विलेन रिटर्न्स' के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए गए थे, जिन में फिल्म की स्टार कास्ट दिशा पाटनी (Disha Patani), जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के लुक रिवील किए गए। इसके साथ ही अब ट्रेलर और फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है।

फिल्म के 7 पोस्टर्स रिलीज

'एक विलेन रिटर्न्स' से बीते दो दिनों में कुल 7 पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं। 'एक विलेन रिटर्न्स' के चार पोस्टर्स में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी मास्क के साथ नजर आ रहे हैं। जबकि बाकी पोस्टर्स में दिशा पाटनी- जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया- अर्जुन कपूर की जोड़ी नजर आ रही है। इन पोस्टर्स ने दर्शकों को काफी एक्साइटिड कर दिया है और फैन्स की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म और ट्रेलर

बता दें कि इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हीरो और हीरोइन की स्टोरीज तो बहुत हैं, अब बारी है विलेन की कहानी जानने की।' इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट और ट्रेलर रिलीज का ऐलान किया गया है। फिल्म का ट्रेलर, 30 जून को रिलीज होगा, जबकि फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER