Bollywood / दिशा पाटनी ने करवाया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- पहली झलक में पहचान पाना मुश्किल

Zoom News : Dec 31, 2022, 07:57 PM
Disha Patani Bold Photos: साल 2022 के खत्म होते-होते कई एक्ट्रेसेज ने इस साल का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर जैसे फैंस को खुश ही कर दिया है. ऐसे में दिशा पाटनी कहां पीछे रहने वाली थीं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ ब्रेकअप की वजह से लगातार सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस ने साल के आखिरी दिन भी ढेर सारी लाइमलाइट बटोरी है.  

बदली-बदली दिखीं एक्ट्रेस

इन फोटोज में दिशा काफी बदली-बदली सी लग रही हैं. एक्ट्रेस को पहले कभी भी इस तरह के लुक में नहीं देखा गया है. छोटे बाल, ट्यूब ब्रा के साथ उतरे-उतरे स्वेटर में पोज करतीं दिशा (Disha Patani) की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दिशा पाटनी इन तस्वीरों में हॉट लगने के साथ-साथ काफी ज्यादा क्यूट भी लग रही हैं.

फैंस तक हुए कंफ्यूज

हालांकि दिशा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस तक कंफ्यूज हो गए. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि पहली बार देखने के बाद दिशा को पहचान पाना उनके लिए काफी मुश्किल रहा. पहली फोटो में जहां दिशा ने लॉलीपॉप पकड़ी हुई है तो वहीं दूसरी फोटो (Bold Photo) में दिशा खुलकर स्माइल कर रही हैं. कुछ यूजर्स दिशा को छोटे और रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल करते दिखाई दिए. हालांकि दिशा ने अपने फैंस के आखिरी दिन को यादगार जरूर बना दिया है. 

फोटोज हुईं वायरल

दिशा ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटोज देखते ही दिशा के फैंस जैसे क्रेजी ही हो गए. कमेंट सेक्शन में जहां कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो वहीं कुछ लोगों (Social Media Users) ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. आपको बता दें कि दिशा पाटनी को 55.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER