बॉलीवुड / टमाटर और मेथी उगा रही हैं जूही चावला, फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट

Zee News : Apr 14, 2020, 04:36 PM
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में 3 मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है। इस बीच सभी अपने घरों में परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। खाली समय होने के कारण लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें वह घर के गार्डन में ही टमाटर और मेथी के बीज बोती दिख रही हैं। जूही चावला की ये फोटोज साबित करती हैं कि वो मॉर्डन होने के साथ-साथ काफी देसी भी है।

इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें

जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज शेयर कर बता दिया है कि वो कैसे घर में ही खेती कर रही हैं। जूही चावला ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ये देखो, मेरा नया काम, मैं आज कल मेथी, कोठमीर और टमाटर उगा रही हूं, इसके बाद देखते हैं क्या उगता है।' इन फोटोज को जूही चावला के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अंदाज काफी देसी लग रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कुछ दिन पहले ही जूही चावला ने अपने कॉलोनी की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें एक घर के बाहर कई मोर दिखाई दे रहे थे। यह फोटो बाबुलनाथ के खारेघाट कॉलोनी की थी। इसमें कई मोर घरों के बीच में घूम रहे थे। बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ जंग में कदम आगे बढ़ाते हुए देश में लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी। देश के संबोधित करते हुए उन्होंने जनता को कई स्थितियों के बारे में बताया और कहा कि देश को कोरोना जैसे महामारी से जीतना ही होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER