रांची: / जूनियर पुलिस अधिकारी ने किया महिला कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़, पकड़े जाने पर पैरों पर गिर पड़ा

Zoom News : Jan 07, 2021, 07:30 AM
रांची में, एक मध्यम आयु वर्ग के जूनियर पुलिस अधिकारी एक महिला कांस्टेबल के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह मौके पर ही पकड़ा गया। पकड़े जाने पर ये आरोपी पुलिसकर्मी माफी मांगते हुए महिला पुलिसकर्मियों के पैरों पर गिर पड़े। रांची में, एक जमादार ने छुट्टी देने के बहाने एक महिला पुलिसकर्मी को कमरे में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मी के शोर के बाद, कई पुलिसकर्मी मौके पर जमा हो गए और आरोपी जमादार की पिटाई कर दी। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही रांची के सीनियर एसपी ने आरोपी जमादार को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस के अनुसार, जमादार शत्रुघ्न सिंह ने जैप 10 में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी के साथ पुलिस लाइन में एक कमरा बुलाकर अश्लील हरकत की। महिला पुलिसकर्मी ने कहा कि वह छुट्टी के लिए आवेदन लेने के बाद 2 दिन से भटक रही थी। जमादार शत्रुघ्न सिंह ने महिला पुलिसकर्मी से कहा कि वह पुलिस लाइन आए और उससे मिले। उसे वहां छुट्टी दी जाएगी।

जब महिला पुलिसकर्मी रांची पुलिस लाइन पहुंची, तो शत्रुघ्न ने उसे अपने कमरे में बुलाया और अचानक उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। महिला पुलिसकर्मी किसी तरह उसके चंगुल से छूटी और शोर मचाया। इसके बाद आसपास मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

पुलिसकर्मियों का गुस्सा देखकर जमादार शत्रुघ्न सिंह की हालत बिगड़ गई। वह पुलिस लाइन परिसर में पीड़ित पुलिसकर्मी के पैरों पर गिर गया और माफी मांगने लगा। इस दौरान गुस्साई महिला पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट भी की। मौके पर पहुंचे पुलिस मेंस एसोसिएशन के सदस्यों ने भी आरोपी जमादार की जमकर सुनी।

जैसे ही मामला रांची के वरिष्ठ एसपी सुरेंद्र कुमार झा के संज्ञान में आया, उन्होंने आरोपी जमादार शत्रुघ्न को निलंबित कर दिया है। पुलिस विभाग ने उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER