IND vs AUS / ऑस्ट्रेलिया टीम के हौसले बुलंद, क्या प्लेइंग XI में होगा कोई बदलाव?

Zoom News : Dec 24, 2020, 10:47 AM
IND vs AUS: एडिलेड में शानदार जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के हौसले बुलंद हैं। बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, जबकि जो बर्न्स पूरी तरह से फिट घोषित किए जाने के बाद इस टेस्ट मैच में टीम की तरफ से ओपन करते नजर आएंगे। इसी बीच, कंगारू टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच से पहले प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। 

जस्टिन लैंगर ने रिपोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे बहुत साहसी होना पड़ेगा आखिरी टेस्ट मैच के बाद प्लेइंग इलेवन में चेंज करने के लिए। इस समय, अगर आने वाले दिनों में कुछ नहीं होता है और चीजें हो सकती है जिस संसार में हम रहते हैं। हम पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ ही जाएंगे।' लैंगर ने बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में किसी भी तरह के बदलाव से इनकार किया है। एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए भारत को महज 36 रनों पर रोका था। जोश हेजलवुड ने पांच और पैट कमिंस ने चार विकेट झटके थे। 

डेविड वॉर्नर जो कि ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे हैं, वह अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं। वॉर्नर को यह चोट दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए लगी थी। मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट में भारत की टीम में कई बदलाव होने की उम्मीद की जा रही है। टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव के चलते भारत लौट गए हैं और उनकी जगह अजिंक्य रहाणे इस मैच में टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER