Bollywood / कॉजोल ने फैंस से उनकी सेलिब्रेशन स्टोरीज पूछी

Zoom News : Sep 01, 2020, 11:06 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कोरोनावायरस के समय में इस साल त्यौहार कोई अकेले तो कोई अपनों के बिना मना रहें हैं। हर साल की तरह ज्यादा भीड़ न बनाते हुए सोशल डिस्टेनसिंग को ध्यान रख कर सभी त्योहार मनाएं जा रहें हैं ऐसे में काजोल ने इंस्टा स्ट़री पर 'क्यू एंड ए' क्वेश्न आंसर सेशन के जरिए फैंस से उनके इस बार के सेलिब्रेशन स्टोरी के बारे में पूछा। जहां फैंस उन्हें अपनी स्टोरी बता रहें हैं और काजोल उन स्टोरी पर अपनी बात रखती नजर आई। जहां काजोल ने सकारात्मक रूप से अपनी बात रखी और फैंस के साथ कनेक्ट होती नजर आई।

काजोल को फैंस ने विडियो कॉल के साथ फैमिली से कनेक्ट होकर त्योहार सेलिब्रेट करने तो कही अपने परिवार को मिस करने की बात कहीं। ऐसे में काजोल ने रिप्लाय करते हुए,' अपने परिवार के साथ जुड़े रहने और खुशियां सेलिब्रेट करने को कहा। साथ ही कहा कि सब ठीक हो जाने के बाद जब आप अपने परिवार से मिलेंगे तो वह खुशी और दुगनी होगी।'

वहीं एक फैंस ने कहा,'त्योहार मे हर बार की तरह घर पर बहुत सी मिठाईयां बच गई हैं' और इस पर काजोल ने भी कहा कि 'सेम हमारे घर भी।' इसके साथ एक फैंस ने कहा,'इस बार त्योहार में कोई नए कपड़े नहीं खरीदने से पैसो की बचत हुई' और काजोल ने जवाब में कहा,' हां मेरे पैसे भी बच गए।'

इन सब के साथ काजोल ने लाॅकडाउन में निराश फैंस को मोटीवेट किया और पोसीटीव‌ रहने की बात की। काजोल ने नर्स, डॉक्टर के मेहनत को भी सलाम किया। कुछ इसी तरह काजोल ने 'क्यू एंड ए' सेशन के‌ जरिए फैंस से बातचीत की और खुशीयां मनाने की सलाह दी। कई फैंस काजोल से बात कर खुश नजर आए और काजोल को इस सेशन के लिए धन्यवाद कहा।

काजोल की आखिरी बॉक्स ऑफिस फिल्म की बात करें तो वह अजय देवगन के साथ 'तान्हाजी' फिल्म में नजर आई थी और साथ ही 'हेलिकॉप्टर ईला' फिल्म में सिंगर मदर होते हुए मां-बेटे के प्यार और मां के अपने सपनों को पूरा करने की कहानी बताई थी। और अब काजोल जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'त्रिभंगा' में भी दिखाई देगी।जो तीन जनरेशन की महिलाओं पर आधारित कहानी होगी। जिसे रेणुका शहाणे डायरेक्ट और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहें हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER