बॉलीवुड / क्या प्रेग्नेंट हैं काजोल? वीडियो देख यूजर्स करने लगे कमेंट, जानें सच

Zoom News : Mar 20, 2022, 08:10 AM
बॉलीवुड | करण जौहर ने बीते दिनों एक पार्टी रखी, जहां बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे। यह पार्टी उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता के बर्थडे पर दी थी। बॉलीवुड से यहां गौरी खान, आर्यन खान, विकी कौशल, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया सहित अन्य लोग पहुंचे। सोशल मीडिया पर इस बर्थडे बैश की तस्वीरें छाई रहीं। करण जौहर की करीबी दोस्त काजोल ने भी पार्टी में हिस्सा लिया। काजोल का वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे।

क्या प्रेग्नेंट हैं काजोल

काजोल ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस पहना था। उन्हें रिसीव करने खुद करण जौहर आए। वीडियो में वह अपना मोबाइल और चश्मा करण जौहर को पकड़ाती हैं और पोज देती हैं। काजोल के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बेबी?‘ एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘क्या वह प्रेग्नेंट हैं?‘ एक यूजर ने कहा, ‘प्रेग्नेंट लग रही हैं।

क्या है सच

दरअसल सच्चाई ये है कि काजोल की बॉडी हगिंग ड्रेस की वजह से उनका टमी बाहर निकला हुआ है। उनके प्रेग्नेंट होने के कयासों में कोई सच्चाई नहीं है। कुछ यूजर्स काजोल की बॉडी शेमिंग करने लगे जिस पर फैन्स ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया और ऐसे कमेंट्स करने वालों को लताड़ भी लगाई।

सपोर्ट में आए फैन्स

एक यूजर ने काजोल के सपोर्ट में लिखा, ‘आखिर हर कोई क्यों उन्हें बॉडी शेम कर रहा है। प्लीज उनकी जिंदगी उन्हें जीने दीजिए।‘ एक ने लिखा, ‘जिस तरह वह बिंदास हैं उसकी तारीफ करनी चाहिए।‘ एक अन्य ने कहा, ‘दो बच्चों के जन्म के बाद टमी बाहर निकलना बड़ी बात नहीं है।‘

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER