बॉलीवुड / काजोल के फेमस गाने बोले चूड़ियां पर बेटी ने किया परफॉर्म, न्यासा का वीडियो वायरल

Zoom News : Apr 12, 2021, 04:30 PM
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल के बेटी न्यासा देवगन एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार इंटरनेट पर उनका एक वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में वे अपनी मां काजोल के एक सुपरिट गाने बोले चूड़ियां पर डांस परफॉर्म कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो न्यासा देवगन के स्कूल इवेंट का है, जहां उन्होंने ये परफॉर्मेंस दी है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्कूली लड़कियां देखी जा सकती हैं। यहां न्यासा कभी खुशी कभी गम के फेमस ट्रैक बोले चूड़ियां पर डांस कर रही हैं। बता दें कि ओरिजनली इस गाने पर काजोल के साथ शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान और अमिताभ बच्चन ने जया के साथ परफॉर्म किया था। 

इसके अलावा इस ग्रुप ने शाहरुख और काजोल की फिल्म माई नेम इज खान के गाने सजदा और तेरे नैना पर भी परफॉर्म किया। इसके अलावा नायसा जब वी मेट के गाने नगाड़ा पर भी एक सोलो परफॉर्मेंस देती हुईं नजर आती हैं।

बता दें कि 2003 में न्यासा का जन्म हुआ था। अजय और काजोल को एक बेटा भी है जिसका नाम युग है। अजय देवगन शुरू से अपने बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव रहे हैं। एक बार उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि सोशल मीडिया पर स्टार्स के बच्चों को ट्रोल किया जाता है जो कि सही नहीं है। उन्होंने कहा था कि आप किसी एक्टर-एक्ट्रेस के काम को जज कीजिए पर उनके बच्चे और उनकी बच्चों की लाइफ को जज मत कीजिए। स्टार चिल्ड्रन होने के कारण ये बच्चे हमेशा ही मीडिया लाइमलाइट में होते हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER