Bollywood / काजोल की फिल्म 'वी आर फैमिली' के पूरे हुए दस साल

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:42 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म "वी आर फैमिली" को रिलीज़ हुए पूरे दस साल हो गए हैं। फिल्म के दस साल पूरे करने पर काजोल ने फिल्म को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

फिल्म में काजोल के अलावा अर्जुन रामपाल और करीना कपूर खान भी लीड रोल में थे। "वी आर फैमिली" फिल्म 3 सितंबर को 2010 में रिलीज़ हुई थी। और आज फिल्म ने पूरे 10 साल पूरे कर लिए है। 

अपनी इस फिल्म को यादकर काजोल ने फिल्म के सेट से कुछ यादगार पलों का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "10 साल के बॉन्ड, प्यार और पैरेंटहुड को सेलिब्रेट कर रही हूं। #वीआरफैमिली के दस साल।" इसके साथ ही काजोल ने अपने इस पोस्ट में फिल्म की टीम को टैग किया है। 

इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने किया था। और इसे हीरू यश जौहर और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। "वी आर फैमिली" फिल्म हॉलीवुड फिल्म "स्टेप मॉम" का रीमेक थी। 

फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस मिला था। खासकर काजोल और करीना कपूर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। 

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार शॉर्ट फिल्‍म 'देवी' में दिखाई दी थी जिसमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन भी थीं। और अब वे नेटफ्लिक्स की फिल्म "त्रिभंगा" में नजर आएंगी। जिसमें उनके साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी है। 'त्रिभंगा' से काजोल डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। जबकि इसके प्रोड्यूसर अजय देवगन फिल्म्स, बन्नीजय एशिया और एल्केमी प्रोडक्शंस हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER