US Election / पहली महिला राष्ट्रपति नहीं बन सकतीं कमला हैरिस, ये अमेरिका का अपमान होगा: ट्रंप

AMAR UJALA : Sep 09, 2020, 09:30 AM
अमेरिका में चुनाव को लेकर घमासान तेज होता जा रहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप डेमोक्रेटिक उम्मीदवारों पर जमकर हमला बोल रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान ट्रंप ने उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस को भी निशाने पर लिया। ट्रंप ने कहा कि लोग कमला हैरिस को पसंद नहीं करते हैं। वह अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति नहीं बन सकती हैं। ये हमारे देश का अपमान होगा। 


ऐसे कभी राष्ट्रपति नहीं बन सकतीं हैरिस : ट्रंप

ट्रंप ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कमला हैरिस को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे इस तरह की बयानबाजी से कभी भी देश की राष्ट्रपति नहीं बन सकती हैं। ट्रंप ने पत्रकारों से कहा, हैरिस टीके की उपेक्षा कर रही हैं ताकि लोगों को लगे कि यह कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है। मैं यह उपलब्धि मेरे लिए नहीं हासिल करना चाहता हूं, मैं कुछ ऐसा चाहता हूं जो लोगों को बेहतर करे, जिससे लोग बीमार ना हों। बता दें कि इससे पहले कमला हैरिस ने वैक्सीन पर सवाल उठाए थे। ट्रंप ने कहा कि कमला हैरिस और बिडेन को टीके के खिलाफ बयानबाजी पर लोगों से तुरंत माफी मांगनी चाहिए।


चीन पर भी निशाना 

इसके साथ ही उन्होंने चीन पर भी निशाना साधा। ट्रंप ने कहा कि हमने चीन के साथ बड़ा समझौता किया था, लेकिन इसकी स्याही सूखने भी नहीं पाई थी कि कोरोना वायरस आ गया। इसलिए मैंने व्यापार समझौते को अलग तरीके से देखा।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER