अमेरिका / कमला हैरिस बोलीं- कोरोना वैक्सीन के मामले में मुझे ट्रंप के बयान पर बिल्कुल भरोसा नहीं

Zee News : Sep 06, 2020, 12:43 PM
वॉशिंगटन | अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक तल्खियां बढ़ती जा रही हैं। अब निजी हमले भी होने लगे हैं। अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं। इसी कड़ी में कमला हैरिस ने डोनाल्ड ट्रंप को भरोसे के नाकाबिल व्यक्ति करार दिया है। कमला हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से अमेरिका के उपराष्ट्रपति पद के लिए मैदान में हैं, जहां राष्ट्रपति पद पर जोए हाईडेन डोनाल्ड ट्रंप को चुनावी लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप अब भरोसे से काबिल नहीं बचे, क्योंकि कोरोना को लेकर वो कई बार झूठे दावे कर चुके हैं। 

अमेरिकी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू ने कहा कि अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जनता को कोकोना की वैक्सान के नाम पर नाम पर बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही अमेरिकियों तक कोरोना वैक्सीन पहुंचने का दावा किया है। इस पर हैरिस ने कहा, "मैं अब उनके किसी भी दावे पर भरोसा नहीं करूंगी, जिसमें बिना किसी सोर्स यानि रिपोर्ट के कुछ भी कहा जाए।" 

कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन को लेकर ट्रंप लगातार झूठे दावे कर रहे हैं। अमेरिका में इस समय कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 62 लाख 32 हजार से अधिक है। वहीं, 1 लाख 82 हजार से अधिक लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER