बॉलीवुड / कमला हैर‍िस का भारत से खास कनैक्शन, शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी संग कर चुकी हैं काम

Zoom News : Nov 08, 2020, 06:43 PM
बॉलीवुड डेस्क | अमेर‍िकी चुनाव में उप-राष्ट्रपति बनने जा रहीं कमला हैर‍िस की जीत पर भारतवासी भी खुश हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने कमला हैर‍िस के साथ अपनी भतीजी प्रीता सिंह की एक पुरानी फोटो ट्वीट की है।

शत्रुघ्न की भतीजी का कमला हैरिस संग कनेक्शन?

तस्वीर में कमला हैरिस और प्रीता एक दूसरे के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। शत्रुघ्न ने इस फोटो को साझा करते हुए बताया कि उनके बड़े भाई की बेटी प्रीता सिंह, कमला हैरिस को बहुत करीब से जानती हैं। उन्होंने लिखा- 'बहुत बहुत बधाई! पूरी दुनिया जो बाइडेन की शानदार और डिजर्व‍िंग जीत से बहुत खुश है! हमें कमला हैरिस जैसी शानदार, बुद्धिमान और बौद्ध‍िक समानता वाली महिला को नहीं भूलना चाहिए, जिनकी जीत तय थी'। 

अपने ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने लिखा- 'यहां वे हमारे बड़े भाई डॉ। लखन सिन्हा की बेटी और मेरी भतीजी प्रीता सिंह के साथ, जो अपनी युवा टीम को लेकर कमला हैरिस के साथ बहुत करीब से जुड़ी रह चुकी हैं।  भारत/भारतीयों की पसंद, अमेर‍िकी चुनाव में शामिल।।।।समर्थन करते, प्रमोशन करते और प्रोत्साहित करते हुए हमारी कमला और उनके लोगों को इस लाजवाब जीत के लिए। हमारी बेटी प्रीता भी Kudos की हकदार है! शाबाश!'। 

शत्रुघ्न के अलावा कंगना रनौत, करीना कपूर ने भी कमला हैरिस की उपलब्ध‍ि पर हर्ष व्यक्त किया है। दोनों ने कमला की जीत को एक महिला की बहुत बड़ी कामयाबी बताई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER