बॉलीवुड / तापसी पन्नू पर फिर से भड़की कंगना रनौत, कहा- बी ग्रेड लोगों की...

Zoom News : Feb 04, 2021, 08:44 PM
बॉलीवुड | भारत में किसानों के विरोध सोशल मीडिया पर चुटकी लेते हुए कंगना रनौत ने तापसी पन्नू पर तंज कसना शरु कर दिया है। हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘यदि कोई ट्वीट आपकी एकता को तोड़ देता है, या  कोई मज़ाक आपके विश्वास को चीर देता है या कोई शो आपकी धार्मिक आस्था को चीर देता है। आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है। दूसरों के लिए 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बनें।’ जिसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच 'पंगा' शुरू हो गया है।

कंगना ने तापसी के इस ट्वीट को पढ़ कर तुरंत उन पर वार करते हुए लिखा, ‘बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच। हर किसी को अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए खड़ा होना चाहिए। यही कर्म है और यही धर्म भी है... फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो... इस देश का बोझ... इसलिए मैं इन्हें बी ग्रेड का कहती हूं... उन्हें मुफ्त लोडर अनदेखा करें।' कंगना के ये रिप्लाई करने के बाद सोशल मीडिया पर ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और सभी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आ रहे हैं।

इससे पहले मंगलवार को, रिहाना ने भारत में चल रहे किसानों के विरोध पर एक नोट शेयर किया था और कहा था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने वापस लिखा, ‘कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वो क्या वो किसान नहीं हैं जो आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र को अपने कब्जे में ले सकें और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह चीनी उपनिवेश बना सकें। आप मूर्ख बनकर बैठ जाइए, हम आपके राष्ट्रों को आप की तरह नहीं बेच रहे हैं।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER