SSR Death Case / कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना पर साधा निशाना, बताया चापलूस आउटसाइडर

News18 : Aug 10, 2020, 07:01 AM
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस तेज होती जा रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस बहस में अपनी राय रखती नजर आई थीं। अब कंगना ने इशारों ही इशारों में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को चापलूस आउटसाइडर बताया है। उन्होंने पूर्व एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) के एक ट्वीट को री-ट्वीट किया है। दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर बताया कि तीन कारणों से आयुष्मान नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं।

केआरके के ट्वीट पर कंगना की टीम ने लिखा, ''चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत की खातिर माफिया का सपोर्ट करते हैं। ऐसे लोगों से किसी को खतरा नहीं रहता है और ये लोग हमेशा ऐसे विवादों और टकराव का पूरा फायदा उठाते हैं, जिन्हें मैं या सुशांत जैसे लोग फेस करते हैं। ये लोग खुलेआम ऐसी चीजों को नकारते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैं।

reason and the reason is their mediocrity, nobody is threatened by them and they take full advantage of conflicts faced by few like Kangana and SSR by openly denying and mocking them .. -KR https://t.co/vqzy0JuihP

— Team Kangana Ranaut (@KanganaTeam) August 9, 2020

दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर कहा था, ''आयुष्मान खुराना स्टार किड्स और रिया चक्रवर्ती का तीन वजहों से सपोर्ट कर रहे हैं। पहली- उन्हें बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। वो यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। तीसरी- सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे। केआरके ने लिखा कि आयुष्मान खुराना परेशान ना हों। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको सटीक जवाब देगी। शुभकामनाएं।''

केस अब CBI के पास

मुंबई के उपनगर बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में राजपूत 14 जून को छत से फांसी से लटकते पाए गए थे और तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी। सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी। बाद में बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र सरकार ने मंजूरी दे दी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER