बॉलीवुड / DSGMC ने Kangana Ranaut को भेजा लीगल नोटिस, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

Zoom News : Dec 04, 2020, 12:32 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। इस बार कंगना को किसान आंदोलन पर ट्वीट करना भारी पड़ गया है। दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है। इस पर कंगना रनौत का भी रिएक्शन आ गया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर अपना पक्ष लोगों के बीच रखा है। 

कंगना को DSGMC ने भेजा लीगल नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) के सदस्य ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनके ट्वीट पर कानूनी नोटिस भेजा। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य का कहना है कि ट्वीट में नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को निशाना बनाया गया। नोटिस में कहा गया कि जैसे ही कंगना को उनके ऑफीस को तोड़े जाने पर विरोध करने का अधिकार था, ठीक उसी तरह किसानों को भी अपना पक्ष रखने का पूरा अधिकार है। वे शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर सकते हैं। 

कंगना का आया ऐसा रिएक्शन

इस पर कंगना (Kangana Ranaut) का भी बयान सामने आया है। कंगना ने कहा, 'फिल्म माफिया ने मेरे ऊपर कई केस किए, बीती रात जावेद अख्तर ने भी एक केस फाइल किया, महाराष्ट्र सरकार हर घंटे एक केस दर्ज करा रही है और अब पंजाब में कांग्रेस ने भी इस गैंग को ज्वाइन कर लिया है। मुसकुराते चेहरे और आंखों के साथ....लगता है मुझे महान बना कर ही दम लेंगे।'

बॉम्बे हाई कोर्ट में कंगना के खिलाफ दायर हुई थी याचिका

बता दें, कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ गुरुवार की शाम बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में एक याचिका दायर की गई है। इसमें कंगना रनौत पर उनके ट्विटर अकाउंट के जरिए लगातार देश में 'नफरत और घृणा' फैलाने का आरोप लगाया गया है। 

जावेद अख्तर ने गुरुवार को दर्ज कराया अपना बयान

वहीं, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने गुरुवार को कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत में अपना बयान दर्ज करवाया है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

दिलजीत से हुई कंगना की झड़प

वहीं दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से भी कंगना की झड़प जारी है। इंडस्ट्री के कई और नामी लोगों ने दिलजीत का साथ दिया है। बता दें, कंगना ने किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाली दादी महिंदर कौर को बिलकिस दादी बताया था। इस पर उन्हें ट्रोल किया गया और माफी मांगने के लिए कहा गया। उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया पर अब तक माफी नहीं मांगी है। इसी बात से शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER