बॉलीवुड / एक्ट्रेस एली अवराम का अनोखा वीडियो हुआ वायरल, पेड़ पर चढ़कर किया ये काम

Zoom News : Nov 20, 2020, 10:52 PM
बॉलीवुड डेस्क | कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की को-स्टार एली एवराम (Elli Avrram) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी फोटो और वीडियो हमेशा छाई रहती हैं। एली एवराम इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं और वहां रहते हुए भी एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ना नहीं भूलती हैं। हाल ही में एली एवराम का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टारजन बनकर पेड़ पर चढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद कॉमेडी किंग की को-स्टार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

एली एवराम (Elli Avrram) का इस वीडियो में अंदाज वाकई देखने लायक है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट धीरे-धीरे नारियल के पेड़ पर चढ़ती हैं। हालांकि, कुछ देर में ही वह नीचे भी उतर जाती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "डैनी पांडे ने मुझे यह करने के लिए प्रेरित किया है।" वीडियो के अलावा एली एवराम की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पेड़ पर चढ़कर आराम फरमाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। 

एली एवराम (Elli Avrram) ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "पेड़ों को गले लगाना, बचपन से ही। मेरी मां ने मुझे पेड़ों और प्रकृति के जादू से परिचित कराया था। क्या कभी पेड़ को गले लगाया है? अगर नहीं तो जरूर करना, तभी आप इसके जादू का एहसास कर पाएंगे। यह आपके सभी तनाव को खींच लेगा और आपको अच्छी वाइब्स से भर देगा। हां यह सच है।" बता दें कि एली एवराम बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ उनकी डेब्यू फिल्म किस किस को प्यार करूं में भी दिखाई दी थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER