Kapil Sharma Show / कपिल शर्मा ने किया जया प्रदा से फर्ल्ट तो एक्ट्रेस से मिला यह जवाब

Zoom News : Jan 18, 2021, 11:25 AM
Kapil Sharma Show: टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रेस जया प्रदा और एक्टर राज बब्बर गेस्ट बनकर स्टेज पर आएंगे। हमेशा की तरह इस बार भी कपिल शर्मा एक्ट्रेस संग फर्ल्ट करते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। 

वीडियो में कपिल एक्ट्रेस जया से कहते नजर आए- आपको देखते ही प्यार हो जाता है इंसान को। मैं हैरान होता हूं कि आपके सामने लोग चुनाव में खड़े कैसे हो जाते हैं? इस पर जया प्रदा शर्माती हैं और थैंक्यू कहती हैं। कपिल फिर कहते हैं कि अगर मेरे सामने ऐसी खूबसूरत महिला चुनाव लड़ने के लिए खड़ी हों तो मैं अपनी सीट छोड़ दूंगा और उस महिला को वोट देकर आऊंगा। 

इससे पहले इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल गोद में बेटी अनायरा को लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना चल रहा था पीछे की ओर पेड़ लाइटों से घिरा नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले ही अनायरा एक साल की हुई हैं। कपिल और पत्नी गिन्नी चतरथ ने अनायरा का पहला जन्मदिन धूम-धाम से सेलिब्रेट किया था। इसके अलावा जो कपिल ने फोटोज शेयर की थीं, उसमें कॉमेडियन की मां भी नजर आ रही थीं।

लॉकडाउन में बेटी अनायरा के साथ बिताया वक्त

बताते चलें कि लॉकडाउन में कपिल ने बेटी के साथ अच्छे से टाइम स्पेंड किया। कपिल ने बताया था कि वह हमेशा अनायरा के साथ खेलते रहते थे, खाते थे और सोते थे। कपिल ने कहा था कि लॉकडाउन में अनायरा भी सारा दिन मुझे देखकर बोर हो गई थीं। उसको लगने लगा था कि मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER