Bollywood / कपूर फैमिली ने एक साथ लंच का आनंद लिया, करीना कपूर ने टाई-डाई लुक कैरी किया

Zoom News : Sep 04, 2021, 08:25 PM

अधिकतर लोगों की तरह करीना कपूर खान भी अपने परिवार के साथ रविवार का दिन बिताना पसंद करती हैं। अपने बच्चों को बाहर ले जाने के अलावा, वह अपनी बड़ी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर और पिता और माँ रणधीर कपूर और बबीता कपूर की कंपनी का आनंद लेती हैं। अभिनेत्री उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताना सुनिश्चित करती है या अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ स्पष्ट तस्वीरें भी साझा करती है।


बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ एक नासमझ तस्वीर पोस्ट करने के बाद, करीना ने रणधीर, बबीता और करिश्मा के साथ एक शानदार पारिवारिक तस्वीर साझा की। उन्हें "मेरी दुनिया" कहते हुए, अभिनेत्री एक सफेद टी-शर्ट में आराम से और सुंदर लग रही थी, जिस पर "दिल तोड़ने वाला" शब्द और सफेद स्नीकर्स के साथ पैंट की टाई-डाई जोड़ी थी। बिना मेकअप के, अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और बहुत सारे कंगन चुने।


वह अपने पिता के बगल में बैठी थी जबकि करिश्मा बबीता के साथ खुश दिख रही थी। करिश्मा भी काले रंग के ओवरसाइज़्ड टी-ब्लाउज़ में डेनिम और काले रंग की भारी घड़ी में बिना मेकअप के खूबसूरत और आकर्षक लग रही थीं। उसने अपने बालों को एक बन में बांधा और मैरून लिपस्टिक का विकल्प चुना।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER