बॉलीवुड / करण जौहर हुए वरुण की शादी पर इमोशनल, पोस्ट कर लिखा- मेरा लड़का बड़ा हो गया है

Zoom News : Jan 25, 2021, 11:02 AM
MH: वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को सात जन्मों के बंधन में हमेशा के लिए बंध गए। जैसे ही उनकी शादी की पहली तस्वीर सामने आई, सेलेब्स और फैंस की ओर से बधाई की लहर दौड़ गई। निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने वरुण और नताशा के लिए एक भावनात्मक पोस्ट भी साझा किया है। हालांकि, वरुण की शादी में करण भी मौजूद थे।

करण ने लिखा- “जैसा कि मैं पोस्ट लिखता रहता हूं, मैं बहुत सारी मिश्रित भावनाओं और यादों को भर रहा हूं। मुझे अभी भी गोवा में इस बच्चे से मिलना, लंबे बाल, मेरी आँखों में बड़े सपने और एक स्वैग याद है जो बाहर आने के लिए तरस रहा था। कुछ वर्षों के बाद वह मेरी फिल्म मेरा नाम खान में मेरे सहायक थे। मैंने चुपचाप उनकी ईमानदारी और लोगों को हंसाने की क्षमता देखी। ''

"जब वह पहली बार मेरे सामने कैमरे के सामने आया, तो मुझे अपने आप में सुरक्षा की भावना के साथ उसके लिए प्यार और परवाह थी ... एक माता-पिता की तरह। मुझे आज फिर वही अहसास हुआ जब मैंने उसे आग के साथ लेते देखा। उसका प्यार। मेरा लड़का बड़ा हो गया है और जीवन के इस खूबसूरत चरण के लिए तैयार है। मेरे प्रियजनों को नताशा और वरुण को बधाई! मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा रहेगा ... लव यू ''।

मालूम हो कि करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वरुण ने बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। यह फिल्म वरुण के लिए बहुत खास और सफल रही। जैसा कि करण ने कहा, वरुण ने इससे पहले माई नेम इज़ खान में उनके सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। करण के इस पोस्ट से पहले भी उनकी स्पेशल बॉन्डिंग पार्टियों और इवेंट्स में देखी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER