गणेश चतुर्थी / करण वाही वर्कप्लेस पर बना रहे हैं ईको फ्रैंडली गणपति

Zoom News : Aug 20, 2020, 05:19 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | गणेश चतुर्थी का उत्सव जल्द ही आ रहा हैं ऐसे में सभी भक्त लाॅकडाउन के समय में भी गणपति को अपने घर में आगमन करने के लिए उत्सुक हैं और जोरो-शोरों से गणेश चतुर्थी की तैयारी की जा रहीं हैं। और वहीं कई सेलिब्रिटीज भी इस त्योहार में अपनी तैयारी करते दिखे साथ ही ईको फ्रैंडली मूर्ति और सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश भी दे रहे हैं।

वहीं टेलीविजन एक्टर करण वाही भी ईको फ्रैंडली गणपति की मूर्ति बनाते हुए दिखे। करण वाही गणेश की मूर्ति अपने हाथों से ईको फ्रैंडली बना रहे हैं। जैसे की करण आजकल कलर्स के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो उन्हें घर पर मूर्ति बनाने का समय नहीं मिल पा रहा है और करण अब सेट पर ही यानि अपने वर्कप्लेस पर ही इस मूर्ति को पूरा बनाने में लगे हुए हैं।

अपने हाथों से मूर्ति बनाते हुए करण ने एक तस्वीर पोस्ट कीं और लिखा,' अनएक्सपेक्टेड खुशी और उत्साह... कुछ ऐसी ही फिलींग्स थीं जब मुझे पता चला कि मैं मूर्ति को घर पर नहीं बना पाऊंगा, पर अपने वर्कप्लेस पर जरूर बना सकता हूं। आखिरकार बप्पा का आशीर्वाद जो हैं।'

करण की इस पोस्ट पर फैंस के पोसिटीव रिस्पांस आ रहें हैं। इसके पहले भी करण के बेस्ट फ्रैंड रित्विक धनजानी भी घर पर ही गणेश की ईको फ्रैंडली मूर्ति बनाते दिखे। और दोनों एक-दूसरे की मदद करते भी नजर आ रहे हैं। इस बार दोनों ही खतरों के खिलाड़ी में स्टंट कर रहें हैं।

वैसे बता दें, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी ईको फ्रैंडली गणपती के लिए लोगों से अपील करती नजर आई हैं। भूमि ने 'ट्री गणेशा' आयडल मेंकिंग के साथ जुड़कर 'दत्ताधारी कोठुर' जिन्होंने इस पहल के साथ ईको फ्रैडली गणपती मूर्ति बनाने की शुरुआत की, उनके साथ जुड़ती नजर आईं हैं। भूमि ने लोगों से भी अपील की कि वह भी ईको फ्रैंडली गणपती मूर्ति का आगमन अपने घर पर करें। भूमि इसके अलावा भी 'क्लाइमेट वारीअर' के रूप में कई मुद्दों को उठाती नजर आईं है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER